मैं भगवान की स्पेशल चाइल्ड , मनाती हूं हर त्योहार-नुसरत जहां

0

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने एक बार फिर अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है. शुक्रवार को नुसरत जहां ने चलता बागान दुर्गापूजा मंडल में सिंदूर खेला में हिस्सा लिया, इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी साथ थे. बीते दिनों जब नुसरत जहां दूर्गा पूजा में शामिल हुई थीं तो देवबंद के उलेमा ने कई सवाल खड़े किए थे.

शुक्रवार को नुसरत जहां सिंदूर खेला में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्योहार में हिस्सा लेती हैं. मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं. नुसरत जहां ने कहा कि वह काफी खुश हैं और किसी भी विवाद से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है.

गौरतलब है कि नुसरत जहां जब से सांसद बनी हैं, तभी से उनका विवादों से नाता रहा है. फिर चाहे सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद में जाना हो या फिर दुर्गा पूजा में हिस्सा लेना, हर बार मौलाना उनसे खफा हो जाते हैं.

क्या बोले थे देवबंदी उलेमा?
हाल ही में जब नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं तो देवबंद के उलेमाओं ने उनपर सवाल खड़े किए थे. देवबंदी उलेमा कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीज़ें कर रही हैं जो इस्लाम के खिलाफ हैं, अगर वह यही करना चाहती हैं तो अपना नाम बदल सकती हैं.

इसी के बाद काफी विवाद हुआ था, तब नुसरत जहां ने करारा जवाब दिया था और कहा था कि वह किसी के कहे पर नहीं चलती हैं और जो चाहे वह कर सकती हैं.

इससे पहले भी नुसरत जहां कई बार विवादों में आ चुकी हैं. नुसरत जहां बंगाल ने बशीरहाट से चुनाव लड़ा था और बड़े अंतर से जीती थीं. सांसद बनने के बाद जब वह पहली बार मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद पहुंची थीं, तब भी काफी विवाद हुआ था.

Previous articleहम कश्मीर मुद्दे पर किसी अन्य देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते हैं-अमित शाह
Next articleचेन्नई पहुंचे शी जिनपिंग, महाबलीपुरम में PM मोदी से होगी महामुलाकात