मैं ही महानायक अमिताभ बच्चन के लिए पागल नहीं हूं, बल्कि पूरा देश पागल है-आर बाल्की

0

बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के लिये पूरा देश पागल है.बॉलीवुड निर्देशक आर. बाल्की ने अपनी पहली फिल्म ‘चीनी कम’ से लेकर आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ तक अपनी सभी फिल्मों में महानायक अमिताभ बच्चन को स्थान दिया है. बाल्की का कहना है कि पूरा देश बिग बी के लिए पागल है और वह खुद इस दीवानगी का हिस्सा भर हैं.

बाल्की से जब यह पूछा गया कि क्या वह बिग बी के लिए दीवाने हैं, उन्होंने कहा, मैं ही महानायक अमिताभ बच्चन के लिए पागल नहीं हूं, बल्कि पूरा देश पागल है. मैं तो सिर्फ इस देश का एक हिस्सा हूं. मैं आपको बताता हूं कि फिल्म (पैडमैन) में भी मिस्टर बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. हां, यह अतिथि भूमिका है, लेकिन एक बार आप फिल्म देखेंगे तो कहानी में उसकी प्रासंगिकता को समझेंगे.

बॉलीवुड निर्देशक आर. बाल्की ने कहा ”मैं जानता हूं कि लोग कहते हैं कि मैं उन्हें अपनी फिल्मों को कहीं न कहीं जरूर जगह देता हूं, लेकिन उनका निभाया किरदार हर फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होता है.”

उल्लेखनीय है कि फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की मुख्य भूमिका हैं. टिंवकल खन्ना निर्मित यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनथम की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. उन्हें इस आविष्कार के लिए पद्म श्री से भी नवाजा गया था. यह फिल्म 09 फरवरी को रिलीज होगी.

Previous article5 फरवरी 2018 सोमवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleशाओमी Redmi 5 स्मार्टफोन 14 फरवरी को भारत में होगा लांच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here