‘यादों की बारात’ ऐक्टर इम्तियाज खान का निधन

0

दिग्गज टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई खान के पति इम्तियाज खान का महाराष्ट्र के मुंबई शहर में निधन हो गया है. कृतिका के पति इम्तियाज एक एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर काम किया करते थे. इम्तियाज हलचल और प्यारा दोस्त जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. इम्तियाज अपने पीछे अपनी पत्नी कृतिका और बेटी आयशा खान को छोड़ गए हैं.

इम्तियाज अमजद खान के भाई हैं और उनका इंडस्ट्री से पुराना कनेक्शन रहा है. उनकी दोस्त अंजू माहेंद्रू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर इम्तियाज को श्रद्धांजलि दी है. अंजू ने एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें इम्तियाज अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अंजू ने लिखा- Once upon a time. अनंत शाति में तुम्हारी आंत्मा को सुकून मिले मेरे दोस्त इम्तियाज.

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे लोग
बात करें इम्तियाज की पत्नी कृतिका की तो वह मेरे अंगने में, बुनियाद, उतरन, चंद्रकांता, शक्ति अस्तित्व के अहसास की और जीजी मां जैसे तमाम टीवी शोज में काम किया है. सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर आने के बाद फैन्स उनके प्रति शोक संदेश लिखकर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं और उनके परिवार के सदस्यों को सांत्वना दे रहे हैं.

Previous articleकोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए हर स्तर पर बरती जाये सतर्कता
Next articleन्यायालय परिसर में आयोजित किया विधिक साक्षरता शिविर