गांगुली ने युवराज सिंह की वापसी को बताया सही

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को युवराज सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुने जाने को सही ठहराया। चयनतकर्ताओं ने इग्लैंड के खिलाफ युवराज को वनडे और टी-20 टीम में जगह दी है। गांगुली ने कहा, ‘यह अच्छी बात है कि युवराज को दोनों प्रारूपों में टीम में जगह मिली है। मैं आश्वस्त हूं कि वह रन बनाएंगे और सफल रहेंगे।’

कोहली को टीम की कमान सौंपने पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘वह वनडे और टी-20 में धोनी के सही उत्तराधिकारी हैं। वह धोनी की तरह ही शानदार होंगे, इसमें कोई शक नहीं है।’ धोनी ने बुधवार को सभी को हैरान करते हुए वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी।

इसके बाद शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने कोहली को टीम का नया कप्तान बनाया है। इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। युवराज सिंह को 3 साल बाद वनडे टीम में शामिल किया गया है। युवराज सिंह ने अपना पिछली वनडे मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 दिसंबर 2013 को खेला था, जबकि टी20 मैच 27 मार्च 2016 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहली में खेला।

Previous articleधोनी के उत्तराधिकारी के रूप में कोहली नैसर्गिक पसंद : गांगुली
Next articleमाथे पर सजी बिंदी आपका रूप ही नहीं सेहत भी निखारती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here