सीएम हेल्पलाइन में गलत जवाब देने पर अम्बाह सीईओ को नोटिस

0

कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास ने मंगलवार को अपरान्ह में सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा की। जिसमें विभागवार ऑनलाइन प्राप्त होने वाले पत्रों की समीक्षा की। सीएम हेल्पलाइन में ऑपरेटर द्वारा गलत जवाब फीड करने पर अम्बाह जनपद सीईओ को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। उन्होंने समस्त अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि सीएम हेल्पलाइन, टीएल संबंधी आवेदनों का निराकरण सोच समझकर पोर्टल पर करें, क्योंकि इस पोर्टल को प्रदेश स्तर पर बैठे वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा देखा जाता है। जिसमें जरासी भी गलती पाई गई तो संबंधित पीएस को लिखा जाता है और इसकी समीक्षा जनाधिकार कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री समीक्षा करते है। यह निर्देश उन्होंने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में उपस्थित जिलाधिकारियों को दिये। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री एसके मिश्रा, संयुक्त कलेक्टर, एसडीएम, नगर निगम कमिश्नर, समस्त विभागों के जिलाधिकारी, सीएमओ, जनपद सीईओ आदि अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास ने कहा कि पहाडगढ़ जनपद सीईओ द्वारा पिछले पेयजल के बिल सबमिट नहीं किये है, जनपद सीईओ 3 दिवस के अन्दर संबंधित सचिव को नोटिस जारी कर पेयजल के बिल जिला कार्यालय को उपलब्ध करावें।

कलेक्टर ने समस्त जिलाधिकारियों को निर्देश दिये है कि किसी भी प्रकार का पैसा लैप्स नहीं होना चाहिये। जिला कोषालय अधिकारी संबंधित विभागों का पैसा सैलेण्डर करते है तो इसकी सूचना मुझे अवश्य दें। समीक्षा बैठक में सबलगढ़ और झुण्डपुरा नगरीय निकायों के सीएमओ द्वारा नया सवेरा योजना के पंजीयन का बेरीफिकेशन नहीं करने पर उनका वेतन आहरित नहीं करने के निर्देश प्रशासकों को दिये।

Previous articleकोरोना वायरस से बचाव के लिए सुरक्षात्मक उपाय करे
Next articleमहिला मंडल ने कोरोना के प्रति जागरूकता का लिया संकल्प