बोर्ड परीक्षा में भेजी जाने वाली सामग्री को देखने अचानक पहुंचे कलेक्टर नं.1 स्कूल

0

भिण्ड – (ईपत्रकार.कॉम) |कलेक्टर श्री छोटेसिंह आज शासकीय उत्कृष्ट उमावि क्र.1 में बनाए गए हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी बोर्ड परीक्षा के लिए बनाए गए स्ट्रॉग रूम एवं वहां से परीक्षा केन्द्रो के लिए वितरण की जा रही सामग्री को देखने अचानक पहुंचे। स्ट्रॉग रूम के प्रभारी सहायक संचालक श्री आरपी नागर देरी से आने पर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त की।

कलेक्टर श्री छोटेसिंह ने परीक्षा केन्द्रो के लिए भेजी जाने वाली सामग्री के बक्सो का अवलोकन किया। इसके साथ ही सीएस एवं एसीएस को वितरण किए जा रहे ड्यूटी पत्रो का भी अवलोकन किया। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी के लिए परीक्षा सामग्री को कडी सुरक्षा की बीच थाने एवं परीक्षा केन्द्रों तक पहुंचाई जाए। उन्होंने म.प्र.शिक्षा मण्डल बोर्ड से आए अधिकारी/कर्मचारियों से हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी के लिए भेजे जाने वाली सामग्री के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर तहसीलदार श्री रामजीलाल वर्मा, प्राचार्य श्री बीएस चौहान भी उपस्थित थे।

Previous articleमुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने आदिवासी बहुल धार जिले के डही में दी 121804 लाख रूपए लागत के विकास कार्यों की सौगातें
Next articleध्वनि प्रदूषण एवं हर्ष फायर को तत्काल प्रतिबंधित करें