ईद पर पहली बार फ्लॉप हुए सलमान, अटकी डिस्ट्रीब्यूटर्स की सांस

0

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को रिलीज हुए पूरे 10 दिन हो चुके हैं. इसकी कमाई की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है लेकिन कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया.

रिलीज के 10 दिन में फिल्म ने लगभग 116 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी बॉक्स ऑफिस पर सलमान की ट्यूबलाइट फ्यूज ही रही है. सीधे शब्दों में कहें तो फ्लॉप. कहा जा रहा है कि फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 130 करोड़ पर ही सिमट जाएगा.

गौरतलब है कि ट्यूबलाइट 100 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है और इसमें सलमान खान की फीस नहीं जोड़ी गई है. हालांकि फिल्म ने लगभग 21 करोड़ की ओपनिंग के साथ यह साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई थी लेकिन पहले दो दिन के बाद इसकी कमाई का आंकड़ा लगातार गिरा ही है.

डिस्ट्रीब्यूटर हैं सबसे ज्यादा परेशान
ईद पर सलमान खान की फिल्मों का रिकॉर्ड देखते हुए वितरकों ने फिल्म के थियेट्रिकल राइट्स लगभग 132 करोड़ में खरीदे थे. ट्यूबलाइट को सुपरहिट होने के लिए लगभग 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना था.

लेकिन पहले दो दिन के बाद जब फिल्म नहीं उठी तो वितरकों में भी घबराहट फैल गई. ओवरसीज में फिल्म ने अब तक लगभग 39 करोड़ का कलेक्शन किया और 116 करोड़ की कमाई के साथ ये 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सलमान की 11वीं फिल्म भी बन गई है.

लेकिन क्या ये फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को डूबने से बचा पाती है, यह देखने वाली बात होगी!

Previous articleबीती रात बदल गया देश, GST की घंटी बजते ही लागू हुआ सबसे बड़ा आर्थिक सुधार
Next articleस्किल इंडिया की प्रभावी पहल ग्लोबल स्किल्स पार्क – मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here