ऐसे पता करें बॉयफ्रेंड सेक्स चाहता है या प्यार

0

अगर आप कभी किसी रिलेशनशिप में हैं और आपको जानना है कि आपका बॉयफ्रेंड सचमुच में आपसे प्‍यार करता है या फिर केवल सेक्‍स के लिये ही आपके साथ संबन्‍ध बनाए हुए है, तो इस लेख को जरुर पढ़ें।

1) वो आपको अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं बताता
वह आपको कभी अपने पैरेंट, फ्रेंड या फिर किसी भी निजी चीज के बारे में नहीं बताएगा। यहां तक कि आपको उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देख कर भी कुछ अंदाजा नहीं लग पाएगा।

2) वो आपको केवल रातों में याद करता है
हमें आपको यह बताने की जरुरत नहीं कि 11 बजते ही लड़कों के दिमाग में क्‍या फितूर चलने लगता है। अगर आपका बॉयफ्रेंड रात को आपके रूप पर आने की बात करे तो, मतलब समझ जाइयेगा।

3) वो दूसरों से रिलेशनशिप को छुपाता है
हो सकता है वह आपसे बोले कि वह अपने प्‍यार को जग जाहिर नहीं करना चाहता, लेकिन क्‍या वह आपको अपने दोस्‍तों या पैरेंट्स से भी नहीं मिलवा सकता? उसके मन में जरुर कोई प्‍लान चल रहा है इसलिये आप जब भी उसके घर जाती हैं, तब वह आपको आपका सारा सामान साथ में ले जाने को बोलता है जिससे किसी को आपके बारे में भनक ना लग सके।

4) उसने आपका नेचर नहीं बल्‍कि फिगर पसंद है
उसे हमेशा से आप नहीं बल्‍कि आपकी बॉडी ने सबसे ज्‍यादा प्रभावित किया है।

5) आप दोनो के लिये परफेक्‍ट डेट की परिभाषा अलग है
उसे आपके साथ मूवी, ऑटिंग और लंच नहीं करना है बल्‍कि वह आपके साथ 4 घंटे अकेले बिताने हैं, जहां पर वह आपके साथ संबन्‍ध बना सके। उसके लिये इमोशन्‍स नहीं बल्‍कि सेक्‍स
ज्‍यादा महत्‍व रखता है।

6.) जब आपको उसकी जरुरत पड़ी तब वह नहीं था
लाइफ में ऐसे कई दिन आते हैं जब आप तनाव या बुरा महसूस कर रही होती हैं और उस समय आपको किसी अपने कि खास जरुरत महसूस होती है। लेकिन उस दौरान वह इंसान हमेशा किसी ना किसी काम में बिजी रहता है और आपको उल्‍टा ड्रामेबाज बोलता है।

7) वो आपकी बात काट कर सीधे सेक्‍स की बातें करने लगता है
जब भी आप कोई गंभीर बातें करने लगती हैं या अपना हाल-चाल सुनाने लगती है तब आपका बॉयफ्रेंड आपकी बातें ना सुन कर आपसे सेक्‍स की बातें करना शुरु कर देता है।

Previous articleजिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए शादी से पहले ही कर ले ये बातें!
Next articleRSS का बड़ा बयान, कहा- आरक्षण होना चाहिए खत्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here