जियोनी A1 लाइट 20MP सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च

0

चीनी स्मार्टफोन मेकर जियोनी ने भारत में सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन  A1 Lite लॉन्च किया है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है और इसकी बिक्री 10 अगस्त से शुरू होगी. इसकी दो खासियतें हैं- सेल्फी कैमरा और इसकी बैटरी. कंपनी ने इसी साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान दो वैरिएंट्स Gionee A1 और Gionee A1 Plus पेश किए थे.

5.3 इंच एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 1.3GHz मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड Nougat 7.0 बेस्ड Amingo OS 4.0 दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए भी इसमें 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ फ्लैश भी दिया गया है. जैसा की आपको पहले भी इसकी बैटरी के बारे में बताया. 4,000mAh की बैटरी है कंपनी का दावा है कि यह वेब ब्राउजिंग करते हुए भी 30 घंटे का बैकअप दे सकती है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, 4G और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर शामिल हैं.

Gionee ने कस्टमर्स को लुभाने के लिए एयरटेल और पेटीएम के साथ पार्टनर्शिप की है. इसे खरीदने पर कस्टमर्स को 10GB एक्स्ट्रा डेटा दिया हर महीने दिया जाएगा. इसकी वैलिडिटी छह महीने होगी. इसके अलावा इस पर पेटीएम कैशबैक भी  देगा.

Previous articleकतर में बिना वीजा प्रवेश कर सकेंगे 80 देशों के नागरिक
Next articleअब बिना पॉल्यूशन सर्टिफिकेट के नहीं होगा गाड़ी का इंश्‍योरेंस रिन्यूवल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here