भारत में लॉन्च हुआ Mi 5, 32GB वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये

0

पिछले महीने चीन में लॉन्च होने के बाद अब किलर स्पेसिफिकेशन वाला शाओमी का फ्लैगशिप अब भारत पहुंच गया है. इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वाले वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है. भारत में यह सिर्फ सिल्वर कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. इसकी बिक्री 6 अप्रैल से कंपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर फ्लैश सेल के जरिए होगी.

भारत में इसके 64GB और 128GB वैरिएंट नहीं आएंगे. यानी आपको सिर्फ 32GB से ही संतोष करना होगा. इसका डिजाइन Mi Note से इंस्पायर और उससे पतला है. कंपनी ने इसमें 3D ग्लास यूज किया गया है. कंपनी के मुताबिक यह iPhone 6S से 14g हल्का है यह फोन और इसका वजन 129g है.

499 रुपये में इसके डैमेज प्रोटेक्शन क लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से Mi Protect स्कीम ली जा सकती है.

प्रोसेसर और रैम
इस फोन में कंपनी ने हाई एंड स्पेसिफिकेशन दिए हैं जिनमें 3GB LPDD4 RAM और क्वालकॉम का नया प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 820 शामिल हैं.

iPhone 6S से किया गया है कंपेयर
कंपनी ने इस फोन के लॉन्च के दौरान काफी बड़े बड़े दावे किए हैं. साथ ही इसे iPhone 6S से भी कंपेयर किया गया है. वहीं इसे iPhone 6S से 14 ग्राम हल्का भी बताया गया है.

एंड्रॉयड मार्शमैलो पर बना है इसका ओएस
मार्शमैलो बेस्ड कस्टम ओएस पर चलने वाले इस फोन के कैमरे को कंपनी ने दूसरे फ्लैगशिप डिवाइस के साथ भी कंपेयर किया है. यह शाओमी का पहला डिवाइस है जिसके फ्रंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही एक फिजिकल बटन भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए भी है खास
5.5 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस 16 मेगापिक्सल रियर और 4 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करता है और इसमें USB Type C पोर्ट लगा है.

Previous articleसैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दर्ज हुई J5 और J7 2016 की डिटेल
Next articleमुख्यमंत्री श्री चौहान ने केन्द्रीय मंत्री द्वय के साथ किया विश्व के पहले व्हाइट टाइगर सफारी का भ्रमण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here