रिलीज़ होने से पहले ट्रेलर से गोलमाल अगेन ने बनाया रिकॉर्ड – देखें ट्रेलर

0

‘गोलमाल’ सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज किया गया. फिल्म रिलीज से पहले ही इसके ट्रेलर ने 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज एक ही दिन में होने का नया रिकॉर्ड बना लिया है.

फिल्म का नाम सोशल मीडिया पर की वर्ड बना हुआ है और लोग फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर्स हैं. फिल्म में दो हीरोइन परिणीति चोपड़ा और तब्बू हैं.

फिल्म हॉरर-कॉमेडी है. ‘गोलमाल’ सीरीज की पिछली फिल्में के कुछ सीन भी दोहराए गए हैं. ट्रेलर में परिणीति और तब्बू को कम जगह मिली है. फिल्म के ट्रेलर में कहा गया है- लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक.

फिल्म में मुकेश तिवारी (वसूली भाई), जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और प्रकाश राज की कॉमेडी भी देखने मिलेगी. गोलमाल अगेन’ की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में की गई है. रोहित शेट्टी का कहना है कि ये एक अच्छी ह्यूमरस स्टोरी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है.

साल 2006 में ‘गोलमाल’ सीरीज की पहली फिल्म ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ आई थी. उसके बाद 2008 में ‘गोलमाल रिटर्न्स’ आई और 2010 में ‘गोलमाल 3’. सात साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल फिल्म के जरिए लोगों को हमसाने आ रहे हैं.

Previous articleपेटलावद में ब्लास्ट पीड़ितो की सुनवाई की गई
Next articleभारत ने आस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराया, सीरीज में 3-0 से आगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here