रणवीर सिंह के साथ ‘माई नेम इज लखन’ बनाएंगे रोहित शेट्टी

0

मुंबई। निर्देशक रोहित शेट्टी के नाम से एक और नई फिल्म की खबर मिली है। खबर के अनुसार, रणवीर सिंह को मेन लीड में लेकर वे ‘माई नेम इज लखन’ शुरू करेंगे।

ये तेलुगू फिल्म टेंपर का रीमेक होगा और कहानी एक ईमानदार पुलिस वाले की करप्ट सिस्टम के खिलाफ जंग को लेकर होगी।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो गया है और कहा जा रहा है कि अगले साल 2018 में मार्च से ये सेट पर जाएगी। रणवीर सिंह जहां इस वक्त संजय लीला भंसाली के साथ पद्मावती में बिजी हैं।

पद्मावती के पूरा होने से पहले वे किसी और फिल्म में काम नहीं करेंगे। रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में काम करने का रणवीर सिंह का ये पहला मौका होगा। कुछ दिनों पहले उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ एक एड फिल्म में जरूर काम किया था।

रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के काम करने की चर्चा उस वक्त से शुरू हुई थी, जब रोहित शेट्टी के निर्देशन में सुभाष घई की फिल्म राम लखन के रीमेक की घोषणा हुई थी।

90 के दशक की घई की इस मसालेदार सुपर हिट फिल्म के रीमेक में सुभाष घई की मुक्ता आर्टस के साथ-साथ करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी की प्रोडक्शन कंपनी पार्टनर थीं।

अधिकारिक रूप से इस रीमेक की घोषणा के बाद से लगातार राम लखन के रोल में कास्ट होने वाले कलाकारों को लेकर चर्चाएं होती रहीं, लेकिन कुछ तय नहीं हुआ। उस वक्त लखन के रोल के लिए वरुण धवन से लेकर रणवीर सिंह के नामों की चर्चा थी।

वरुण ने उस वक्त रोहित शेट्टी के साथ शाहरुख खान की दिलवाले में काम किया था। चर्चाएं होती रहीं, लेकिन राम लखन के रीमेक का काम घोषणा से आगे नहीं बढ़ा और एक दिन इस रीमेक की योजना के बंद होने की खबर सामने आ गई।

अब सुना जा रहा है कि माई नेम इज लखन में करण जौहर और रोहित शेट्टी की कंपनियां पार्टनर होंगी। रोहित शेट्टी इन दिनों गोलमाल की चौथी सीरिज शुरू करने की तैयारियों में बिजी हैं।

खबरों के मुताबिक इस महीने के अंत तक गोवा में शुरू होने जा रही इस फिल्म की टीम में अजय देवगन के साथ-साथ परिणीती चोपड़ा, तब्बू, नील नितिन मुकेश पहली बार जुड़ने जा रही हैं।

पुरानी टीम से अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े भी चौथी कड़ी का हिस्सा बनाए गए हैं। इनके अलावा मुकेश तिवारी, जॉनी लीवर, मुरली शर्मा और संजय मिश्रा भी गोलमाल 4 में काम करेंगे।