आपके होने वाले पति की भी हैं ये आदतें तो…

0

शादी से पहले आजकल लड़का-लड़की एक दूसरे से मिलते है। एेसे में उन्हें एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिलता है। अगर आपकी भी जल्द शादी होने वाली है और आपको अपने होने वाले पति से मिलने का मौका मिल रहा है तो इसे खोए नहीं बल्कि इनसे मिलकर उनकी अच्छी बूरी आदतों के बारे मेें जानने की कोशिश करें। आज हम आपको कुछ एेसी बातें बताने जा रहे हैं अगर ये बाते आपको लड़के में नजर आती है तो आपको उससे शादी करने की गलती नहीं करनी चाहिए वरना बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

1. आपकी सोच बदलने की कोशिश करना
लड़के से मिलने पर अगर किसी बात को लेकर आप में बहस हो जाएं और वो आपकी बात सुनने की बजाय अपनी सोच बदलने को कहें तो शादी करने से पहले एक बार सोच लें।

2. बात-बात पर गुस्सा
कुछ अपनी पार्टनर पर कंट्रोल रखने की कोशिश करते हैं। एेसे में अगर उन्हें आपकी कोई बात पसंद न आए तो वो गुस्से में आ जाते है। इस तरह के लड़के से सारी जिन्दगी बिताना बहुत ही मुश्किल होता है।

3. केयरिंग है या नहीं
शादी करने से पहले यह जरूर देख लें कि वो आपकी केयर करता है या नहीं। आजकल शादी से पहले लड़के-लड़कियां एक दूसरे से फोन पर बाते तो करते है एेसे में अपना फोन एक दिन के लिए बंद कर दें। अगले दिन फोन ऑन करके देखें कि उसने आपको मैसेज या कॉल किया या नहीं।

4. भरोसा
मुलाकात के दौरान इस बात का पता लगाएं कि लड़का आप पर भरोसा करता है या नहीं। अपनी पास्ट को लेकर उनसे कोई बात शेयर करें और उनके हाव-भाव देखें।

Previous articleजानें सगाई और शादी के बीच में संयम रखना क्‍यों है जरूरी
Next articleपाकिस्तान में और सर्जिकल स्ट्राइक संभव : राजनाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here