दिल्ली में धुंध की वजह से दो रणजी मुकाबले हुए रद्द, BCCI जल्द करेगा नई तारीखों का ऐलान

0

बीसीसीआई के तकनीकी समिति ने कहा है कि वो दिल्ली में असामान्य परिस्थितियों की वजह से रद्द रणजी ट्रॉफी 2016-17 के दो मैचों को फिर से निर्धारित करेगी. दिल्ली में 5 नवंबर से हैदराबाद-त्रिपुरा और गुजरात-बंगाल के बीच रणजी मुकाबले होने थे. प्रदूषण की वजह से छाए कोहरे के कारण देश की राजधानी में आयोजित इन दोनों ही मुकाबलों के पहले दो दिनों में एक भी गेंदें नहीं फेंकी जा सकीं.

दिल्ली में रणजी मुकाबले हुए रद्द
बीसीसीआई इन मुकाबलों की नई तारीखों की घोषणा जल्द करेगा. हैदराबाद और त्रिपुरा के बीच रणजी ट्रॉफी 2016-17 के पांचवें दौर का मुकाबला करनैल सिंह स्टेडियम में होना था जबकि दूसरा मुकाबला गुजरात और बंगाल के बीच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में होना था. इन दोनों मुकाबले की नई तारीखों और आयोजन स्थलों की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

खिलाड़ियों की आंखों में हो रही थी जलन
बंगाल के कोच साईराज बहुतुले ने कहा, ‘खिलाड़ी शिकायत कर रहे थे कि उनकी आंख में जलन हो रही है. हालत बुरे थे.’ बल्कि बंगाल के गेंदबाजी कोच राणादेब बोस तो जहरीली हवा के कारण मास्क पहने हुए थे. डीडीसीए के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘खिलाड़ियों में सांस लेने में तकलीक की शिकायत की. अगर आप एक घंटे भी बाहर रहोगे तो आप जो हवा सांस से अंदर लोगे, उससे आपके फेंफड़े को काफी नुकसान होगा.’ दिल्ली में हालात इतने खराब हैं और धुंध के बरकरार रहने की भविष्यवाणी है जिससे काफी कम क्रिकेट खेला जायेगा.

Previous articleफिलहाल भारत-इंग्लैंड सीरीज पर कोई संकट नहीं
Next articleअब भारत में नकली नोटों का कारोबार नहीं कर सकेगा डॉन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here