दिवालिया होने के कगार पर शिल्पा-राज की कंपनी, नहीं दिए कर्मचारियों के पैसे

0

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी होम शॉपिंग चैनल Best Deal TV का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है. पिछले साल दिसंबर में, नोटबंदी के बाद बिजनेस में आई भारी गिरावट के चलते कंपनी का संचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया था.

अब आलम ये है कि इस कंपनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं दिया गया है. इससे वहां काम करने वाले लोग खासे नाराज हैं. नोटबंदी के फैसले के बाद कई कंपनियों पर संकट घिरने की खबरें आ रही थीं.

बता दें कि शि‍ल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इसके CEO थे और अब वह इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं. हालांकि, देशभर के वेंडर्स का कुछ और ही कहना है. इनका आरोप है कि कंपनी पिछले साल की शुरुआत से ही दिवालिया होने की कगार पर नजर आ रही थी.

राज कुंद्रा ने बीते 15 दिसंबर को ईमेल के जरिए अपना इस्तीफा भेजा था. इसमें उन्होंने लिखा था, ‘मैं आधिकारिक तौर पर Best Deal TV के सीईओ पद से इस्तीफा दे रहा हूं. नोटबंदी एक बोल्ड और जरूरी कदम था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारी इंडस्ट्री के लिए नुकसान देने वाला रहा.’

कंपनी ने दिसंबर में संचालन बंद करने का फैसला लिया था. Best Deal TV के COO हरि त्रिवेदी का कहना है कि कैश की समस्या के चलते कैश ऑन डिलीवरी वाली डील्स पर बहुत नुकसान हो रहा है. इस झटके की वजह से कंपनी अपने आंतरिक खर्च उठाने में असमर्थ है. हालांकि कई वेंडर्स ने दावा किया कि चैनल ने पिछले साल जनवरी से ही उनकी करोड़ों रुपये की रकम नहीं चुकाई है.

Previous articleतो इसलिए बड़े भाई-बहन होते हैं ज्‍यादा स्‍मार्ट!
Next articleइस छोटे से पेन से चार्ज हो जाएगा आपका स्मार्टफोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here