देश को दहलाने वाले हैदराबाद गैंगरेप में 72 घंटे बाद एक्शन, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर हत्या के बाद शव जलाने की घटना को लेकर देश में भारी आक्रोश है. लोग शनिवार को सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन किया. वहीं इस घटना के 72 घंटे बाद पुलिस क्शन में आई है. एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया है.

साइबराबाद कमिश्नर ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है. इसमें शमशाबाद पुलिस स्टेशन से एक और राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर तैनात 2 अन्य कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है. इन पुलिसकर्मियों को एफआईआर लिखने में देरी को लेकर सस्पेंड किया गया है.

पुलिस ने बताया कि लेडी डॉक्टर के लापता होने से संबंधी मामला दर्ज करने में देरी की गई. इसकी जांच-पड़ताल के दौरान पाया गया कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात इन पुलिसकर्मियों ने मामला दर्ज करने में देरी की. इसी वजह से शमशाबाद पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एम. रवि कुमार और राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस थाने में तैनात कॉन्सटेबल पी. वेणु रेड्डी, ए. सत्यनारायण को अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया गया है.

साथ ही साइबराबाद पुलिस अफसरों को निर्देश दिया गया है कि संज्ञेय अपराध की कोई भी सूचना मिलने पर उसे फौरन दर्ज किया जाए चाहे वह क्षेत्राकाधिकार मामला या न हो.

Previous articleक्या आप जानते है सर्दियों में पालक खाने से होते हैं ये जबरदस्त फायदे
Next articleUP हो या बिहार, सबका है महाराष्ट्र-अबु आजमी