पात्रता पर्चियों का वितरण किया

0

विदिशा – ईपत्रकार.कॉम |विधायक श्री कल्याण सिंह ठाकुर ने रविवार को गुलाबगंज के मैदामिल में परिसर में आयोजित कार्यक्रम में नवीन पात्रताधारियों को खाद्यान्न पर्चियों का प्रदाय किया। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गो के हितों को ध्यानगत रखते हुए योजनाओं का क्रियान्वयन करा रही है ऐसे हितग्राही जो पात्रता परीक्षण में सही पाए गए है उन सबको खाद्यान्न पर्चियां प्रदाय करने का कार्य जिले में वृहद रूप से किया जा रहा है।

आयोजन स्थल पर 158 हितग्राहियों को पात्रता पर्चियों का वितरण अतिथियों द्वारा किया गया है। उक्त पर्चियां राष्ट्रीय खाद्यान्न सुरक्षा अधिनियम के तहत पात्रताधारी बीपीएल और अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्गो के हितग्राहियों को प्रदाय की गई है।

सहायक आपूर्ति अधिकारी श्री विजय सलोदे ने बताया कि 15 जनवरी तक जिले के सभी पात्रताधारियों को पर्चियां वितरित करने के निर्देश प्रसारित किए गए है के अनुपालन में हर रोज विकासखण्ड, ग्राम पंचायत स्तर पर इस प्रकार के आयोजन सतत जारी है। सभी पात्रताधारी को पर्चियां प्राप्ति के उपरांत समय पर खाद्यान्न मिल सकें इसके लिए जनवरी माह का आवंटन पूर्व में ही जारी किया जा चुका है।

आयोजन स्थल पर श्री रघुवीर सिंह दांगी, श्री छत्रपाल शर्मा, स्थानीय सरपंच श्री मुकेश चौकसे के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि एवं खण्ड स्तरीय अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

Previous articleजिला जेल में क्षय रोग पर कार्यशाला आयोजित
Next articleसामाजिक सरोकार के कार्य में सभी समाजों को अपनी भागीदारी करना चाहिए – श्रीमती माया सिंह