फ्री 4G डाटा के बाद Reliance Jio देगी ‘सबसे सस्ती’ DTH सर्विस

0

भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में लोगों के बिच काफी लोकप्रिय होने के बाद अब रिलायंस जियो जल्द ही टेलीविज़न सेक्टर में डीटीएच सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि यह सर्विस शुरुआत दिनों में फ्री हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआती प्लान 49-55 रुपए और अधिकतम कीमत 200-250 रुपए तक हो सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई भी ऐलान नहीं किया गया है। आपको बता दें की रिलायंस जियो ने भारतीय बाजार में 5 सितंबर 2016 से 4 जी इंटरनेट की सुविधा अपने जियो ग्राहकों में निशुल्क दे रही है।

लीक हुई फोटो
रिलायंस डीटीएच सेट टॉप बॉक्स की फोटो सामने आई है। फोटो के लीक होने के बाद ऐसा माना जा सकता है कि यूजर्स को इस जल्द ही इस सर्विस का फायदा मिलेगा। फोटो में डीटीएच सेट टॉप बॉक्स के साथ रिमोट भी दिखाई दे रहा है। डीटीएच सर्विस को लेकर पहले भी मीडिया में लगातार खबरें आती रही हैं।

फ्री ऑफर के साथ लॉन्च हो सकती है डीटीएच सर्विस
रिलायंस जियो कंपनी ने 5 सितंबर, 2017 को जियो सिम लॉन्च करके डेब्यू किया था। जियो यूजर्स की संख्या लगभग 7.5 करोड़ हो चुकी है। कंपनी के साथ कम समय में ज्यादा यूजर्स जुड़ने का बड़ा कारण फ्री इंटरनेट, कॉलिंग और रोमिंग है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि कंपनी जियो सिम की तरह डीटीएच सर्विस भी फ्री ऑफर के साथ लॉन्च कर सकती है।

Previous articleबेटे के 18 साल होने से पहले उसे जरूर सिखाएं ये बातें
Next articleजानिए JIO को मिलेगी किस बड़ी कंपनी से टक्कर !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here