मुझे नहीं लगता कि राजनीति में मेरा लक्ष्य किसी भी राजनीतिक दल से मेल खाता है: कमल हासन

0

राजनीति में आने का संकेत देते हुए मेगास्टार कमल हासन ने कहा कि वो तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव लाना चाहते हैं.
गुरुवार को कमल हासन ने द क्विंन्ट को कहा- तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव आ सकता है और मैं उस बदलाव को लाना चाहता हैं, चाहे यह कितना भी धीरे क्यों ना हो. कमल ने कहा- मैं वादा करता हूं कि मैं बदलाव की प्रक्रिया शुरू करूंगा.

कमल की चुनावी महत्वाकांक्षा स्पष्ट दिखी. उन्होंने कहा- या तो मुझे वोट न दें या दें तो सत्ता से बेदखल करने के लिए पांच साल तक इंतजार न करें. अगर मैं काम न कर पाऊं तो मुझे तुरंत सत्ता से हटा दें.

राजनीति से भ्रष्टाचार को खत्म करना कमल हासन की प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा- या तो मैं जाऊंगा या राजनीति से भ्रष्टाचार. दोनों एक साथ नहीं रह सकते.

हालांकि कमल हासन ने इस तरफ भी इशारा किया कि किसी भी राजनीतिक दल से उनकी विचारधारा मेल नहीं खाती. उन्होंने कहा- हर राजनीतिक दल की कोई विचारधारा होनी चाहिए. लेकिन मुझे नहीं लगता कि राजनीति में मेरा लक्ष्य किसी भी राजनीतिक दल से मेल खाता है. इससे तो यह पक्का होता दिख रहा है कि वो अपनी नई पार्टी बनाएंगे.

खबरों के मुताबिक, कमल हासन सीपीएम के जनरल सेक्रेटरी सीताराम येचुरी के संपर्क में हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में लेफ्ट ने कहा था कि वो कमल हासन को अपने मेगा कांग्रेस के सेशन में बुलाने का प्लान कर रहे हैं.

कमल हासन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा था- मैं इतना कह सकता हूं कि मुझे भगवा रंग पसंद नहीं है. लेफ्ट के ज्यादातर सदस्य मेरे हीरो हैं.

Previous articleएंड्राइड फोन एप से फसल कटाई के प्रयोग होंगे
Next articleआज का पंचांग: 17 सितम्बर, 2017 रविवार आश्विन कृष्ण तिथि द्वादशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here