रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं: राधिका आप्टे

0

बेंगलुरू: अभिनेत्री राधिका आप्टे का मानना है कि फिल्म जगत में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है। अभिनेत्री का कहना है कि अभिनेता ने उनसे कबाली की शूटिंग के दौरान अंग्रेजी और मराठी में बातचीत की, जिससे मराठी नहीं जानने के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई।

अभिनेत्री ने यहां स्वास्थ्य संबधी एक मोबाइल एप्प अमेगो लांच करने के दौरान कहा, ‘‘रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा अभिनेता नहीं है क्योंकि वह बहुत ही विनम्र और सरल हैं। उनकी खास बात यह है कि वह काफी मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं। रजनी सर के साथ काम करने के दौरान उनके मेहनत को देखने का अनुभव काफी अच्छा रहा। जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह अभिनेता से मराठी में बात करती थीं। राधिका को तमिल नहीं आती है। इस सवाल पर अभिनेत्री का कहना था कि उन्होंने अभिनेता को शूटिंग के दौरान अपना परिचय मराठी में दिया था और वह उनसे अंग्रेजी में बातचीत करती थीं।

31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ हम अंग्रेजी में बातचीत करते थे, जब मैंने अभिनेता से पूछा कि वो मराठी जानते हैं या नहीं तो उन्होंने मुझसे मराठी में बात की, मुझे उनसे मराठी में बात करके काफी खुशी हुई। रजनीकांत की मातृभाषा मराठी है और उनका जन्म एक मराठी परिवार में हुआ है।

Previous articleदशहरा की सार्थकता अपने दुर्गुणों को नष्ट करने में
Next article‘LoC पार बैठा दुश्मन शिकार, हम शिकारी’: आर्मी ने अपने स्नाइपर्स को दिया यही मंत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here