लाल हुआ iPhone 7 और iPhone 7 Plus, स्पेशल एडिशन लॉन्च

0

ऐपल ने iPhone और iPhone 7 Plus के लाल रंग के स्पेशल एडिशंस लॉन्च किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने iPhone SE के दो नए मेमरी वेरियंट्स और 9.7 इंच का नया आईपैड लॉन्च किया है। कुछ अन्य प्रॉडक्ट्स के स्पेसिफिकेशंस में भी बदलाव आया है।

नए iPhone 7, iPhone 7 Plus
स्पेशल एडिशन आईफोन 7 प्लस ऐपल के ऑथराइज्ड रीसेलर्स से 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट्स में मिलेगा। इसके 128 जीबी वेरियंट की कीमत 82000 रुपये होगी। कंपनी ने अभी आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के दूसरे वेरियंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। इन हैंडसेट्स की बिक्री कई देशों में 24 मार्च से शुरू हो जाएगी। भारत में ये अप्रैल में उपलब्ध होंगे।

ऐपल के नए 9.7 इंच के आईपैड की बॉडी ऐल्यूमिनियम की है और डिस्प्ले का रेजलूशन 2048×1536 पिक्सल्स है। इसमें ऐपल का 64 बिट A9 प्रोसेसर लगा है। साथ में M9 मोशन कोर-प्रोसेसर भी इसमें इस्तेमाल किया गया है।

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल बैक कैमरा लगा है। यह फुल HD रेजलूशन पर विडियो रेकॉर्डिंग कर सकता है। फ्रंट में 1.2MP कैमरा लगा है जो HD रेकॉर्डिंग कर सकता है। नया आईपैड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और LTE सपॉर्ट करता है। इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here