वोक्स बाहर, क्रेन टेस्ट पदार्पण करेंगे: रूट

0

सिडनी: तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स मांसपेशियों में खिंचाव के कारण अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से यहां होने वाले 5वें और अंतिम एशेज क्रिकेट टेस्ट से बाहर हो गए हैं जिससे युवा लेग स्पिनर मेसन क्रेन को पदार्पण का मौका मिलेगा। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पुष्टि की कि वोक्स की चोट के बाद 20 साल के क्रेन खेलेंगे।

वोक्स के स्कैन कराए गए और वह सिडनी टेस्ट से बाहर हो गए हैं जिसमें इंग्लैंड की टीम श्रृंखला की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। वोक्स ने चार टेस्ट में 49 . 5 की औसत से 10 विकेट चटकाने के अलावा 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सात पारियों में 16 . 28 की औसत से 114 रन बनाए हैं। वोक्स इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के अहम सदस्य हैं इसलिए टीम प्रबंधन उन्हें लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता। रूट ने संवाददाताओं से कहा कि इससे सुनिश्चित होता है कि वह लंबे समय तक बाहर नहीं होगा जैसे कि वह पूरी र्गिमयों के लिए बाहर हो गया था।

उन्होंने कहा कि यह उसे उबरने के लिए एक हफ्ता और देगा और उम्मीद करते हैं कि जब यह मैच होंगे तो वह फिट और तैयार रहेगा। रूट ने दो टी20 मैच खेलने वाले क्रेन के संदर्भ में कहा कि वह उन टी20 मैच में जिस तरह खेला वो दर्शाता है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार है और वह ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो चुनौती से पीछे हट जाए।

Previous article4 जनवरी 2018 गुरुवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleसंघ ने भाजपा से कहा जरुरी सुधार कर लो वरना आसान नहीं ‘2019’ के लोकसभा चुनाव