समाधान ऑनलाईन में शामिल विषयों के आवेदनों पर कार्यवाही करें :- कलेक्टर

0

होशंगाबाद – ईपत्रकार.कॉम |कलेक्ट्रेट सभागर में आयोजित साप्ताहिक समय सीमा बैठक में कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने सभी अधिकारियो को निर्देशित करते हुए कहा कि समाधान ऑनलाईन में फरवरी माह के लिए चयनित विषयो से संबंधित आवेदन पत्रो पर कार्यवाही करें। साथ ही 300 दिवस से अधिक लंबित आवेदनों का निराकरण भी करें। इनकी समीक्षा भी मुख्यमंत्री जी द्वारा समाधान आनलाईन में की जाएगी।। उन्होने सभी अधिकारियों को इन विषयों से संबंधित आवेदन पत्रों पर तत्परता से कार्यवाही कर इनका निराकरण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने कहा कि समाधान में चयनित विषयों के 1206 आवेदन स्पेशल क्लोजर की श्रेणी में है। इनसे संबंधित अधिकारी प्रत्येक आवेदन का पुनरावलोकन आवश्यक रूप से करें। अधिक से अधिक आवेदनों को संतुष्टि के साथ निराकृत कराएं। उन्होने कहा कि इनमें ऊर्जा विभाग तथा कृषि विभाग से संबंधित आवेदनों की संख्या अधिक है। कार्यपालन यंत्री एमपीईबी तथा उपसंचालक कृषि इन आवेदनों का निराकरण सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने जिले में आज प्रवेश कर रही एकात्म यात्रा के सफल आयोजन के लिए भी अधिकारियो को निर्देश दिए। उन्होने कहा कि सभी अधिकारी उनके विभागों को सौपी गई जिम्मेदारियो का पूरी निष्ठा से निर्वहन करें।

बैठक में अपर कलेक्टर श्री मनोज सरियाम, एसडीएम श्री मनोज उपाध्याय, डिप्टी कलेक्टर श्री अभिषेक गेहलोत तथा विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित रहे।

Previous articleलापरवाह अधिकारी कर्मचारी को कारण बताओं नोटिस जारी करने के कलेक्टर ने दिये निर्देश
Next articleकलेक्टर श्री अनय द्विवेदी ने समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक में दिये निर्देश