अगर आप भी इस दिशा में लगाते है घड़ी तो हो जाए सावधान

0

अगर आप भी वक्त की मार से परेशान है और आपका समय भी आपका साथ नहीं दे रहा है तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल वास्तु के कुछ ऐसे उपाय आज हम आपको यहां पर बता रहे हैं जिन्हे करने के बाद आपका समय अच्छा हो जाएगा। इसके लिए बस आपको अपने घर में लगी घड़ी कि दिशा बदलनी होगी।

घडी के साथ करें ये उपाय:

  • कमरे का दरवाजा ऐसा स्थान है जहां से मनुष्य ही नहीं प्रकृति की ऊर्जा भी प्रवेश करती है। दरवाजे पर घड़ी लगाना शुभ नहीं माना गया है। इससे घर में खुशियों के क्षण प्रवेश नहीं करते है।
  • कार्यस्थल पर ऐसी घड़ी होनी चाहिए जो आकार में कुछ बड़ी, साफ और दिखने में सुंदर हो। बहुत पुरानी और रुक-रुक कर चलने वाली घड़ी कार्यालय में नकारात्मक ऊर्जा तथा सुस्ती लाती हैं।
  • कार्यस्थल पर बंद घड़ी भी नहीं रखनी चाहिए। घर में भी बंद घड़ी शुभ नहीं मानी जाती। अगर ऐसी घड़ी चलने लायक न हो तो उसे उतारकर पुराने सामान के साथ रख देना चाहिए।
  • घड़ी का समय बिल्कुल सही या दो-तीन मिनट आगे रखना चाहिए। निर्धारित समय से पीछे रखने से जीवन में बाधाएं आती हैं। ऐसा व्यक्ति परिश्रम का फल तथा प्रसन्नता प्राप्त करने में पीछे रहता है।
  • घड़ी लगाने के लिए उत्तर, पूर्व तथा पश्चिम दिशा को उत्तम माना जाता है। इनमें से किसी एक दिशा में घड़ी लगाने से घर में शुभ समय आता है।
Previous articleबजट 2018 : FMCG कंपनियां चाहती हैं कि आगामी बजट ग्रामीण बाजारों पर केंद्रित हो
Next articleयूजीसी नेट 2018 में हो सकते है ये महत्वपूर्ण बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here