अब जिओ सिम को आपके घर तक पहुंचाएगी स्नैपडील

0

नई दिल्ली। अगर आप रिलायंस जिओ सिम लेना चाहते हैं, तो आपको लाइन में लगने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, ई-कामर्स वेबसाइट स्नैपडील अब जिओ सिम आपके घर तक पहुंचाएगी। कंपनी ने गुड़गांव और बेंगलुरू में होम डिलीवरी करना शुरू भी कर दिया है।

कंपनी ने अपने चुनिंदा (नियमित) ग्राहकों को एक ईमेल भेजा है, जिसमें फ्री जिओ सिम की होम डिलीवरी की पेशकश की गई है। यही नहीं, इस सिम के साथ कंपनी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, कॉल्स और एसएमएस दिए जाएंगे। इसकी वैधता 31 मार्च 2017 तक होगी।

स्नैपडील का कहना है कि उसने ग्राहकों को Token of gratitude के तौर पर जिओ सिम देने का वादा किया है। कंपनी ने ई-मेल में लिखा है कि ग्राहकों को सिम कार्ड के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे और सिम उनके घर तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचाई जाएगी। इसके लिए ग्राहक को केवल अपना लोकल आधार कार्ड देना होगा।

आपको बता दें कि फिलहाल यह सर्विस केवल चुनिंदा जगहों के लिए ही है। इस ऑफर के लिए ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। जिसके बाद ग्राहक के नंबर पर मैसेज आएगा। इसके जरिए आप अपने घर जिओ सिम डिलीवरी का दिन और तारीख चुन सकते हैं।

Previous articleशायद इन वजहों के कारण कुछ महिलाएं नहीं करती शादी!
Next articleजानिए क्यों होते है शादी के बाद भी अफेयर !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here