आज यहाँ से बुक करें Nubia M2 Play, विडियो में देखें इसमें क्या है ख़ास

0

Nubia M2 Play को भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. कल यानी शुक्रवार को ये स्मार्टफोन अमेजन इंडिया में 12 PM से सेल के लिए उपलब्ध रहेगा. कंपनी ने भारत में इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी है और इसे 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज में पेश किया गया है. इसे बुक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

इसे जुलाई में चीन में लॉन्च किया गया था. इसकी सबसे बड़ी खासियत 4G VoLTE सपोर्ट और फिंगरप्रिंट स्कैनर है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Nubia M2 Play एंड्रायड 7.0 naughat पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3GB रैम और Adreno 505 GPU के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है. इसका इंटरनल स्टोरेज 32GB का है, जिसे कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो M2 Play के रियर में हाइब्रिड ऑटोफोक्स, फ्लैश सपोर्ट और f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए f/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Bluetooth, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, GPS और GLONASS मौजूद है.

Nubia M2 Play में 3000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में नियो पॉवर 2.5 टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो बैटरी ऑप्टिमाइजेशन में मदद करेगा. इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर इसके होम बटन में दिया गया है.

Previous articleस्‍टेट बैंक एटीएम काफी सुविधाजनक होगा-कलेक्‍टर श्री जामोद
Next articleओडिशा में किसी राजनीतिक दल के साथ चुनावी गठबंधन नहीं करेगी BJP-अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here