इंटेक्स ने शैटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ लांच किया नया शानदार स्मार्टफोन

0

भारतीय फोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने नए Staari 10 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें शैटरप्रूफ डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए रखी है और यह स्मार्टफोन एक्सक्लूजिव रुप से स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लू, शैंपेन गोल्ड और ग्लॉसी ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ खरीद सकते है।

अॉफर्सः
अॉफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर रिलायंस जिओ का 2200 रूपए का इंस्टेंट कैशबैक 50 रिचार्ज वाउचर्स के रुप में मिलेगा। मगर इसे केवल 198 या 299 रूपए के रिचार्ज पर ही रिडीम किया जा सकेगा।

इंटेक्स Staari 10 के स्पेसिफिकेशंसः
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल्स है। क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसैसर के साथ इसमें 3जीबी रैम और 32 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

कैमरा व बैटरीः
कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके दोनों ही साइड के कैमरा के साथ LED फ्लैश की सुविधा दी गई है। एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 2600mAh क्षमता वाली बैटरी लगी है। कंपनी का दावा कि ये बैटरी स्मार्टफोन को 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी।

कनैक्टिविटीः
कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS, डुअल-सिम और माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल है।

Previous articleपाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटके, 30 घंटे के भीतर दूसरी बार भूकंप के झटके महसूस किए गए
Next articleग्रेजुएट के लिए असिस्टेंट के पद पर निकली है वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here