कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया पर बोला हमला-मैसूर में सिद्धारमैया की वजह से हारे चुनाव

0

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्दारमैया पर हमला बोला. कुमारस्वामी ने कहा कि सिद्दारमैया के नेतृत्व में कई बड़े नेता चुनाव हार गए, उन्हें बताना चाहिए कि इस हार के पीछे कौन लोग जिम्मेदार हैं.

कुमारस्वामी ने कहा कि वे कांग्रेस के किसी राष्ट्रीय नेता को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे. कांग्रेस को बताना चाहिए कि उसके उम्मीदवारों का पूरा समर्थन करने के बावजूद उन्हें कितना समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि मैसूर में सिद्दारमैया की वजह से हार हुई.

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैंने सिद्धारमैया की स्पीच होसकोटे में सुनी साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी केआर पेटे की भी. मैं कांग्रेस के किसी शीर्ष नेता को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता हूं. देवगौड़ा चुनाव हार गए, मांड्या में जेडीएस प्रत्याशी चुनाव हारे, कोलार में कांग्रेस के 7 बार के सांसद मुनियप्पा को हार मिल गई. सिद्धारमैया नेतृत्व कर रहे थे.

सिद्धारमैया को यह साफ करना चाहिए कि इस हार के पीछे वजह क्या है. मैं इस ड्रामा से परिचित हूं. कांग्रेस को खुद से सवाल करना चाहिए कि उन्होंने कितना मेरा समर्थन किया. मैंने कितना उनका समर्थन किया.

मैसूर की हार सिद्धारमैया की अपनी हार है. हमने कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वाकई काम किया. मुझे वापसी में कांग्रेस का समर्थन नहीं मिला. किसी ने हमारा समर्थन नहीं किया. अब हमें किसी की जरूरत नहीं है. हम अकेले चुनाव लड़ेंगे.

Previous article24 सितम्बर 2019 मंगलवार , पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleचिदंबरम से मिलकर बोले मनमोहन सिंह- हिरासत से चिंतित, कोर्ट पर भरोसा