कोरोना का डर: महाराष्ट्र और एमपी के बीच अंतरराज्यीय बस सेवा पर 31 मार्च तक के लिए अस्थाई रोक

0

देश के कई हिस्सों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच कोरोना को लेकर चिंताएं बढ़ती ही जा रही हैं। कई विशेषज्ञों का यह भी मानना है कि यह कोरोना की दूसरी लहर भी साबित हो सकती है। कोरोना के बढ़ते मामलों का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिल रहे हैं। कहीं नाइट कर्फ्यू तो, कहीं तरह-तरह पाबंदिया लगाई जा रही हैं। इस बीच कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के बीच अंतरराज्यीय बसों की आवाजाही पर अस्थायी रूप से 20 मार्च से 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी जाएगी।

मध्य प्रदेश के राज्य परिवहन प्राधिकरण के अनुसार, “कोरोना के बढ़ते मामलों देखते हुए महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के बीच अंतरराज्यीय बसों की आवाजाही को अस्थायी रूप से 20 मार्च से 31 मार्च तक के लिए रोक दिया जाएगा।”

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में देशभर में सबसे ज्यादा नए मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं। देर शाम राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 26 हजार के करीब नए कोरोना मामले सामने आए हैं। आपको बता दें कि कल यही आंकड़ा 23,179 के आस-पास था।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के सामने आए 25,833 मामले महामारी की शुरुआत से अब तक प्रतिदिन सामने आने वाली सर्वाधिक संख्या है। वहीं, मुंबई में भी एक दिन में सर्वाधिक 2,788 मामले सामने आए।

वहीं मध्य प्रदेश की बात की जाए तो यहां भी कोरोना के मामले बढ़े हैं। बीते 24 घंटों की बात की जाए तो राज्य में कुल 917 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 500 मरीज इस बीमारी से ठीक हुए हैं और एक मरीज की मौत भी हुई है। इसके साथ ही राज्य में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 6,032 तक पहुंच गई है।

Previous articleअगर मैं राजनीति में आती हूं तो ऐसे राज्य में चुनाव लडूंगी जहां चुनौतियां ज्यादा होंगी-कंगना रनौत
Next articleकेंद्र नियमों में ढिलाई दे तो 3 महीने में पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगा सकते हैं: केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here