कोरोना से अधिक खतरनाक वायरस है ममता सरकारः बाबुल सुप्रियो

0

पश्चिम बंगाल और राजस्थान की सरकारों ने रैपिड किट को लेकर सवाल उठाए थे. इसके बाद केंद्र सरकार ने कोरोना का प्रसार रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी के लिए चार राज्यों में छह इंटर मिनिस्ट्रियल सेंट्रल टीम (आईएमसीटी) भेजने का ऐलान कर दिया. इसमें पश्चिम बंगाल भी शामिल है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय टीम भेजे जाने को संघीय ढांचे के खिलाफ बताते हुए केंद्र से इसका आधार बताने को कहा था.

कोरोना की महामारी के बीच ही इस मुद्दे को लेकर ममता सरकार और केंद्र के बीच शुरू हुई तकरार अब तल्ख बयानबाजी तक पहुंच गई है. पश्चिम बंगाल के ही आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और मोदी सरकार में राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर करारा हमला बोला है. सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी वायरस बता दिया.

केंद्रीय मंत्री सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा है कि हम केवल कोरोना वायरस से ही नहीं लड़ रहे, बल्कि पश्चिम बंगाल में एक अधिक खतरनाक वायरस से भी लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह वायरस है ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार. सुप्रियो ने कहा कि अब कुछ ही समय है, जब दीदी नामक वायरस के खिलाफ एंटीबॉडी भाजपा काम करना शुरू कर देगी.

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने कुछ शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति को गंभीर बताते हुए आईएमसीटी की छह टीमें भेजने का ऐलान किया था. इन शहरों में मुंबई, पुणे, इंदौर, जयपुर, कोलकाता और पश्चिम बंगाल के कुछ अन्य शहर भी शामिल हैं. केंद्र ने लॉकडाउन के उल्लंघन पर चिंता जताते हुए कहा था कि यह कोरोना के प्रसार को बढ़ावा दे सकता है.

Previous articleकोरोना वायरस : रतलाम प्रशासन द्वारा जारी किया गया कोरोना हेल्‍थ बुलेटिन 21-04-2020
Next articleकोरोना वायरस: पूरी तरह सील हुआ दिल्ली-नोएडा बॉर्डर, डीएम ने दिया आदेश