जयललिता जल्द जनता के बीच लौटेंगी: AIADMK

0

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) ने दावा किया है कि उनकी पार्टी की प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के ‘स्वास्थ्य में काफी सुधार’ हुआ है और उन्होंने ‘सामान्य जीवन जीना’ शुरू कर दिया है. बता दें कि जयललिता बीते एक महीने से अस्पताल में भर्ती हैं.

AIADMK ने ये विश्वास भी जताया है कि जयललिता शीघ्र ही जनसेवा की शुरुआत कर देंगी. पार्टी प्रवक्ता पनरुत्ती एस रामचंद्रन ने बताया कि 22 सितंबर से चेन्नई में अपोलो अस्पताल में भर्ती जयललिता के स्वास्थ्य में प्रगति हुई है और वे गरीब लोगों के कामों के लिए शीघ्र लौट आएंगी. प्रवक्ता के मुताबिक लोग जयललिता की वापसी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और उनकी दुआएं काम कर रही हैं.

पार्टी की एक और प्रवक्ता सी आर सरस्वती ने कहा है कि डॉक्टरों ने कहा है कि जयललिता का स्वास्थ्य अब बहुत ठीक है लेकिन उन्हें निगरानी के लिए कुछ वक्त और अस्पताल में रखा जाएगा. प्रवक्ता के मुताबिक जयललिता अब सामान्य खाना ले रही हैं

जयललिता को 22 सितंबर को बुखार और डिहाइड्रेशन की वजह से अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके इलाज के लिए एम्स दिल्ली और लंदन से भी विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया गया.

Previous articleघर में आने वाले संकट की पूर्व सूचना देता है तुलसी का पौधा
Next articleसूर्य षष्ठी पर्व कल: खास भोजन खाने और खिलाने से मिलेगा नाम और यश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here