जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, कहा- पति और बेटे-बहू से कहो ‘जुम्मा-चुम्मा’ न करें

0

अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार पर निशाना साधा है। अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जया बच्चन, उनके पति अमिताभ बच्चन औरे बेटे अभिषेक बच्चन पर टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं।

अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना
अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जया बच्चन द्वारा कही बातों पर अपने तर्क दे रहे हैं। वीडियो में अमर सिंह कहा, ‘देश में एक अजीब माहौल है। कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जया महिलाओं पर हो रही पीड़ा के बारे में बोल रही थीं। उनका कहना था कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे दृश्य अगर टीवी पर देख रहे हैं तो आपके हाथ में रिमोट है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा”।

अमिताभ, अभिषेक और एश्वर्या की फिल्मों को बताया गलत
आगे अमर सिंह ने कहा, “जया बच्चन कहती हैं कि मेरी भी बेटी है, अगर आप मां हैं, पत्नी हैं तो आपको बता दें कि मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि वो जुम्मा चुम्मा दे दे न करे। क्यों अपने पति से नहीं कहती कि वो बारिश में भीगी हुई एक्ट्रेस के साथ आज रपट जाएं न करें। साथ ही अमर सिंह ने एश्वर्या राय के लिए कहा कि “आप अपनी बहू से क्यों नहीं कहती कि ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में गंदे सीन करना बंद करें”। अभिषेक बच्चन केलिए अमर सिंह कहते हैं, “आपके बेटे की फिल्म धूम में नायिका लगभग नग्न हो जाती है, उन दृश्यों को देखकर युवाओं के दिमाग में गलत ख्याल नहीं आते होंगे। इससे क्या अच्छा प्रभाव पड़ रहा है उनपर”।

जया बच्चन के भाषण पर भड़के अमर
जया बच्चन के भाषण को लेकर अमर सिंह ने कहा कि “आप सदन में भाषण दे रही हैं, तो अब क्यों गूंगी बहरी रह गई हैं। पहले अपने घर में सुधार कीजिए। आज समाज में नारी या छोटी बच्चियों की जो भी हालत है उसके लिए पूरा सिनेमा जगत जिम्मेदार है। पहले की फिल्मों में दिलीप कुमार और बिमल राय अपनी आंखों से प्यार दिखा देते थे। उसके लिए रपट जाइयो और लिपट जाइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी”।अमर सिंह के इस बयान पर यूजर्स उनसे मजे लेते दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो पर लोग कह रहे हैं कि आपने उस समय बच्चन परिवार पर कुछ क्यों नहीं कहा जब आप उनके परिवार के करीबियों में से एक थे।

Previous articleआजम की टिप्पणी असंसदीय तो रिकॉर्ड से हटाएं, लेकिन यूपी भी देखें-अखिलेश यादव
Next articleगुजरात के अहमदाबाद की रिहायशी बिल्डिंग में भीषण आग, 15 लोग फंसे, रेस्क्यू जारी