जिन्हें एनसीसी के बारे में पता नहीं है, वे भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं-सुशील मोदी

0

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है. सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, जिन्हें एनसीसी के बारे में पता नहीं है, वे भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.

बता दें कर्नाटक दौरे के दौरान मैसूर के महारानी आर्ट कॉलेज की एक छात्रा की ओर से एनसीसी के बारे में सवाल किए जाने पर राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है.

सुशील मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक 27 साल में देश के संविधान को 42 बार बदला और इसकी मूल भावनाओं से छेड़छाड़ की, उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने पूर्वजों का इतिहास पलटना चाहिए. उनकी दादी इंदिरा गांधी ने अगर एक संशोधन से देश पर आपातकाल थोपा और लोकतंत्र को मूर्छित किया था, तो पिता राजीव गांधी ने बेसहारा मुस्लिम महिला शाहबानो को गुजारा भत्ता पाने से वंचित कर दिया था.

मोदी ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर फैसले के दौरान सीबीआई की विशेष कोर्ट की टिप्पणी पर कहा कि अविभाजित बिहार के जिन सरकारी खजानों से करोड़ों रुपये की अवैध निकासी हो रही थी, उसकी जानकारी तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को होने के बावजूद उन्होंने न जांच कराई, न संदिग्ध लोगों के खिलाफ कार्रवाई की, बल्कि वह गरीब जनता के पैसे की लूट में शामिल अफसरों को बचाते भी रहे.

बीजेपी नेता ने कहा कि घोटाले की 80 फीसदी राशि राजनेताओं और अफसरों तक पहुंचती थी. सीबीआई की विशेष अदालत के ताजा फैसले में कही गईं इन बातों का आरजेडी के पास कोई जवाब नहीं है. चारा घोटाला बिहार की राजनीति को कलंकित करने वाला सबसे काला अध्याय था.

Previous article26 मार्च 2018 सोमवार , पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleकहते है हर बात जुबां से हम इशारा नहीं करते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here