दीप सिद्धू पंजाब से गिरफ्तार, लाल किला हिंसा में पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का इनाम

0

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान लाल किले में हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीप सिद्धू को जीकरपुर से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (स्पेशल सेल) संजीव कुमार यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यह गिरफ्तारी की।

पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में अभिनेता दीप सिद्धू तथा तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपए का इनाम भी रखा था।

बता दें कि केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग को लेकर 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी और इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़पें हुई थीं। बहुत से प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर चलाते हुए लाल किले तक पहुंच गए थे और उन्होंने वहां प्राचीर पर एक धार्मिक झंडा और किसानों का झंडा लगा दिया था। लाल किले पर हुई हिंसा के बाद दीप सिद्धू का नाम सामने आया था कि उसने किसानों को भड़काने की कोशिश की। तब से दिल्ली पुलिस दीप सिद्धू की तलाश कर रही थी।

बता दें कि इसी बीच दीप सिद्धू ने कई बार फेसबुक पर लाइव होकर खुद को बेगुनाह बताया था और कहा था कि उसे फंसाया जा रहा है। सिद्धू ने किसान नेताओं पर कहा था कि अगर वह पकड़ा गया तो कईयों के राज सामने आएंगे।

Previous articleभारत में लॉन्च हुई 2021 मासेराती घिबली, शुरुआती कीमत 1.15 करोड़ रुपये
Next articleसुप्रीम कोर्ट का फैसला, अब NEET फेल भी ले सकेंगे बीडीएस में दाख‍िला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here