देश क्या दिन देख रहा है, नि:शब्द हूं : लालू

0

देश में नोटबंदी के डेढ़ माह पूरे होने के बाद भी आम लोगों की परेशानियां कम नहीं होने से नाराज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट््वीट के जरिए एक बार फिर हमला बोला है। यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, देश क्या दिन देख रहा है? आदमी अपनी मेहनत का जमा, अपना ही पैसा, अपने ही खाते से नहीं निकाल सकता? तानाशाही की कोई और परिभाषा है क्या? नि:शब्द हूं।

राजद सुप्रीमों ने हालांकि अपने ट्वीट में इस बार सीधे तौर पर प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया है। एक अन्य ट्वीट कर यादव ने कहा, नोटबंदी की आड़ में गरीबों के घर डाका डाल, उन्हें बंधक बना अमीरो की तिजोरी भरी जा रही है। गरीब लाइन में हैं, अमीर उनके जमाधन से पार्टी कर रहा है। उल्लेखनीय है कि आठ नवम्बर को नोटबंदी की घोषणा किये जाने के बाद से ही श्री यादव, प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार वार करते आ रहे हैं और ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा।

पाकिस्तान से अपने संबंध स्पष्ट करें मोदी और भाजपा : लालू
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए उनसे पाकिस्तान के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने की मांग की है।

यादव ने शुक्रवार ट्वीट के जरिए अपने हमलों को नई धार देते हुए कहा कि मोदी पाकिस्तान के साथ अपने रहस्यमयी ताल्लुकात के बारे बताये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की जब मर्जी होती है वह पाकिस्तान में जहाज उतार देते हैं, वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई (इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस) को भारत बुलाते हैं और जब फंसते है तो उसे याद भी करते हैं।
राजद सुप्रीमों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला करते हुए उससे भी पाकिस्तान के साथ संबंध स्पष्ट करने मांग करते हुए लिखा, पाकिस्तान से अपने सम्बंध स्पष्ट करे भाजपा। जब येफंसते है और डरावनी हार दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है।

Previous articleबचपन की गलतियां पड सकती है भारी
Next articleआने वाले दिनों में सस्ता हो सकता है सोना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here