बॉलीवुड में काम कर रही हिंदू अभिनेत्रियों को भी जायरा से सीख लेनी चाहिए-स्वामी चक्रपाणि

0

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले की सराहना की है. स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि बॉलीवुड में काम कर रही हिंदू अभिनेत्रियों को भी इससे सीख लेनी चाहिए. इस मामले में स्वामी चक्रपाणि का बयान जायरा के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले की घोषणा करने के एक दिन बाद आया है. जायरा ने रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट करके यह ऐलान किया था कि वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि उनका काम उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने से रोकता है.

स्वामी चक्रपाणि ने जायरा के फैसले का पुरजोर समर्थन किया है. चक्रपाणि ने ट्वीट में लिखा, “धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा द्वारा फिल्म से किनारा करना प्रसंसनीय है. हिन्दू अभिनेत्रीयों को भी जायरा से प्रेरणा लेनी चाहिए.” जायरा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रिंयका चोपड़ा के साथ काम करती नजर आएंगी. जायरा के मामले में कई सारे सेलेब्रिटीज भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

अनुपम खेर ने कहा, “मुझे लगता है कि ये एक ट्रैजडी है कि एक 16-17 साल की लड़की इस तरह का फैसला लेती है. मैं उसकी भावनाओं की कद्र करता हूं, मैं सम्मान करता हूं क्योंकि यह उसका निजी फैसला है. लेकिन निजी तौर पर अगर कोई पूछे तो मुझे दुख है कि उसने ये फैसला लिया जबकि वह एक बहुत अच्छा करियर बना सकती थी. एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं और दूसरी तरफ हम साबित कर देते हैं कि ऐसा नहीं है. निजी तौर पर मुझे लगता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

Previous articleपुलिस का व्यवहार ऐसा हो कि समाज भय नहीं, सम्मान की नजर से देखे-मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ
Next articleअशोक गहलोत और कमलनाथ ने की CM पद से इस्तीफे की पेशकश, फिर भी नहीं माने राहुल गांधी