भारत में कार्बन ने लॉन्च किया A41 पॉवर

0

कुछ समय पहले Karbonn ने भारत में Aura Note Play लॉन्च किया था. अब कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन A41 Power को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 4,099 रुपये रखी है. फिलहाल इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ये स्मार्टफोन कंपनी के वेबासइट में लिस्ट की गई है, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है.

इस बजट स्मार्टफोन को ब्लैक शैंपेन, ब्लैक-रेड और व्हाइट शैंपेन वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. A41 Power आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रायड 7.0 नूगट पर चलता है और ये डुअल सिम सपोर्ट करता है. इसमें 4-इंच (480×800 पिक्सल) WVGA डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसका इंटरनल स्टोरेज 8GB का है और इसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में फ्लैश सपोर्ट के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए VGA कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 2300mAh की है और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने की क्षमता रखता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth, 4G VoLTE और Micro-USB पोर्ट मौजूद है. इसका वजन 130 ग्राम है.

Previous articleकांग्रेस उपाध्‍यक्ष की सुरक्षा के लिए पुख्‍ता इंतजाम किए गए थे- राजनाथ सिंह
Next articleअनिल कुंबले ने सही समय पर सही फैसला लिया: अजहरुद्दीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here