मुख्यमंत्री श्री चौहान 12 से 15 जनवरी तक सिंगापुर यात्रा पर

0

मध्यप्रदेश में विदेशी निवेश बढ़ाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान उच्च-स्तरीय प्रतिनिधि-मण्डल के साथ 12 से 15 जनवरी तक सिंगापुर की यात्रा पर रहेंगे। श्री चौहान के साथ उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया, राज्य शासन के वरिष्ठ अधिकारी और प्रमुख उद्योगपति भी यात्रा करेंगे। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रतिनिधि-मण्डल वर्ष 2016 में प्रदेश में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिये सिंगापुर की प्रमुख कम्पनियों, उद्योग समूहों और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर आमंत्रण देंगे।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 12 जनवरी को सिंगापुर पहुँचेंगे। मुख्यमंत्री 13 जनवरी को ली कुआन यू एक्सचेंज फेलोशिप (LKYEF) के अध्यक्ष श्री एडी टीओ तथा सिंगापुर के उद्योग मंत्री श्री एस. ईश्वरन से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री इसी दिन सिंगापुर के रक्षा एवं विदेश राज्य मंत्री श्री मोहम्मद मालिकी बिन ओसमान से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री ईएसएम (मानद वरिष्ठ मंत्री) श्री गोह चाक टोंग से मिलेंगे। वह सिंगापुर के प्रधानमंत्री श्री हसेन लूंग से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद श्री चौहान अपने प्रतिनिधि-मण्डल के साथ आईएसएएस (इन्स्टीट्यूट ऑफ साउथ एशियन स्टडीस) के सार्वजनिक व्याख्यान में शिरकत करेंगे।

श्री चौहान 14 जनवरी को बिजनेस सेमीनार में भाग लेंगे तथा इंटरनेशनल इंटरप्राइजेस (आई.ई.) और सिंगापुर बिजनेस फेडरेशन के प्रतिनिधि-मण्डल से चर्चा करेंगे। वह सेन्टोसा आईलेण्ड भी जायेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान 15 जनवरी को सिंगापुर के राष्ट्रीय विकास मंत्री श्री लॉरेंस वोंग से मुलाकात करेंगे। श्री चौहान शाम को स्वदेश रवाना होंगे।

Previous articleबेहतर सिंचाई प्रबंधन के लिये प्राप्त पुरस्कार मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को भेंट
Next articleसाल 2016 गरीब कल्याण वर्ष के रूप मे मनाया जायेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here