राज्य मंत्री श्री सारंग द्वारा हाई स्कूल अशोक नगर का शुभारंभ

0

सहकारिता, भोपाल गैस त्रासदी, राहत एवं पुनर्वास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विश्वास सारंग ने आज छात्र-छात्राओं को कक्षा 9 वीं में प्रवेश दिलवाकर शासकीय हाई स्कूल अशोकनगर का शुभारंभ किया। श्री सारंग ने नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क पुस्तकें, बस्ता (बैग), पानी की बाटल और टिफिन बाक्स भी वितरित किये।

वार्ड 44 के सुदामा नगर में स्थित माध्यमिक शाला अशोकनगर का हाई स्कूल में उन्नयन किया गया है। राज्य मंत्री श्री सारंग ने हाई स्कूल अशोक नगर को शासकीय सुभाष हाई स्कूल नामकरण के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की। श्री सारंग ने कहा कि माध्यमिक स्कूल को हाई स्कूल में उन्नयन करने से इस क्षेत्र के छात्र-छात्राओं को सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि हाई स्कूल को हायर सेकेण्डरी में भी उन्नयन कराया जायेगा। श्री सारंग ने स्कूल परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

प्राचार्य श्री सुबोध श्रीवास्तव ने बताया कि स्कूल में लगभग 300 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं। इस अवसर पर पार्षद श्रीमती मंजू बारकिया, श्री काशीराम शर्मा, श्री सूर्यकांत गुप्ता, श्री भूपेन्द्र सिंह चौहान, श्री अशोक वाणी, श्री प्रदीप सिंह शेखावत श्री प्रमोद शुक्रवारे, और शिक्षा विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Previous articleक्या आप भी है दो मुँह बालों से परेशान, तो अपनाएं ये उपाय
Next articleअगर आप भी अपने बच्चों को घर पर अकेला छोड़ते है तो उन्हें जरुर बताए ये बाते