राहुल के बाद अब प्रियंका करेंगी मोदी सरकार पर हमला, मिली बड़ी जिम्मेदारी

0

नोटबंदी के मसले पर मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाई गई कमेटी में प्रियंका गांधी वाड्रा का भी नाम है. राजनीति में आने के सवाल पर प्रियंका और कांग्रेस चुप्पी साध लेती है. लेकिन समय-समय पर वो अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं. यूपी इलेशन में भी वो काफी सक्रिय हैं.

खबर के मुताबिक अब उन्हें उस समिति का हिस्सा बनाया गया है, जो कि नोटबंदी पर पार्टी का रुख तय करेगी और मोदी सरकार पर हमले की रणनीति तैयार करेगी. उनके भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुरू से ही नोटबंदी को लेकर मुखर रहे हैं. राहुल नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

विपक्ष होगा एकजुट
नोटबंदी लागू होने के 50 दिन पूरे होने वाले हैं. ऐसे में विपक्ष एक बार फिर एकजुट होकर सरकार को घेरने की योजना बना रहा है. 30 दिसंबर को पुराने नोट जमा करने की अवधि समाप्त हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हालात सामान्य करने के लिए जनता से 50 दिन का समय मांगा था. ऐसे में 27 दिसंबर को विपक्षी दलों ने एक होकर आगे की रणनीति पर विचार करने का फैसला किया है.

दिल्ली कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में 27 दिसंबर को 16 विपक्षी दलों के नेता मिलेंगे, जिसमें आगे की रणनीति पर फैसला किया जाएगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आएंगी. सीताराम येचुरी भी इसमें शामिल होंगे. इससे पहले 26 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी के वॉर रूम में 100 से ज्यादा नेता जुटेंगे और वो नोटंबदी पर चर्चा करेंगे. आम आदमी को नोटबंदी के साइड इफेक्ट बताने के लिए नेताओं को अलग-अलग राज्यों में भेजा जाएगा.

Previous articleबचपन की गलतियां पड सकती है भारी
Next articleआने वाले दिनों में सस्ता हो सकता है सोना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here