रॉबर्ड वाड्रा के जवाब से संतुष्ट नहीं ED, आज तीसरी बार पूछताछ

0

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ का दौर आज भी जारी रहेगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इससे पहले वाड्रा से दो दिन पूछताछ कर चुका है, लेकिन उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिले। इन दिनों विवादों में घिरे उत्तर प्रदेश कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रहा है। ईडी के पास कई ई मेल की कॉपी है जिसके बारे में उनसे पूछताछ हो रही हैं।

इससे पहले भी रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस के सिलसिले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय में पेश हुए। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं। हालांकि ई.डी. दफ्तर में सिर्फ रॉबर्ट वाड्रा गए और थोड़ी देर बाहर इंतजार करने के बाद प्रियंका वहां से चली गईं। वाड्रा से ई.डी. ने 3 चरणों में 6 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो ईडी रॉबर्ट वाड्रा के जवाबों से संतुष्ट नहीं है, इसलिए उन्हें दोबारा पेशी के लिए बुलाया गया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में अर्जी लगाई थी। मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनकी इस अपील पर सुनवाई करते हुए पिछले हफ्ते ही दिल्ली की पटियाला हाऊस अदालत ने उन्हें राहत दे दी। वाड्रा के वकील के.टी.एस. तुलसी ने कोर्ट को यह आश्वासन दिया था कि उनके मुवक्किल वाड्रा जांच में सहयोग करेंगे।

Previous articleमुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने श्री राहुल गाँधी को विदाई दी
Next articleलड़कियों के लिए फेसबुक ने लांच किया डिजिटल स्किलिंग इनिशिएटिव