लावा ने एक साथ लॉन्च किए तीन नए टैबलेट

0

लावा ने भारतीय बाजार में एक साथ तीन नए टैबलेट लॉन्च कर दिए हैं। इन्हें खासतौर पर छात्रों के लिए लाया गया है और इन्हें कंपनी ई-एजुकेशन सीरीज के तहत उपलब्ध करने वाली है। लावा के इन टैबलेट की शुरुआती कीमत 7,399 रुपए है। खास बात यह है कि सभी टैबलेट Wi-Fi+4G को सपोर्ट करते हैं और इन्हें सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Lava Magnum XL की स्पेसिफिकेशन
Lava Magnum XL में 10.1 इंच की बड़ी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें 6100mAh की बैटरी है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 390 निट्स है। इस टैब में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसमें 32 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस टैब में 2 जीबी रैम है। इस टैब में मीडियाटेक का 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर है। टैब को Lava Magnum XL को डार्क ग्रे शेड और मैटालिक फिनिश के साथ खरीदा जा सकता है। इस टैब की कीमत 15,499 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर यह 11,999 रुपये में मिल रहा है।

Lava Aura की स्पेसिफिकेशन
इस टैब में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसमें 5100mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस टैब में भी 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 2 जीबी रैम है। इसमें 8 रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस टैब की फिनिशिंग भी मैटालिक है और इसमें भी मीडियाटेक का 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर है। इसकी कीमत 12,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर यह टैब 9,999 रुपये में मिल रहा है।

Lava Ivory की स्पेसिफिकेशन
इस टैब की बात करें तो इसमें 7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसका बैक पैनल टेक्चर हेयरब्रश फिनिश वाला है। इसके अलावा इसमें 16 जीबी की स्टोरेज दी गई जिसे 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसमें भी 2 जीबी रैम है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसकी कीमत 9,499 रुपये है, हालांकि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 7,399 रुपये है।

Previous articleक्या आप जानते है मकान की नींव में सर्प और कलश रखने के पीछे का राज़
Next article‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आएंगे राहुल वैद्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here