सिर्फ दबाव की भाषा समझते हैं पीएम मोदीः राहुल गांधी

0

हैदराबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश में एक जनसभा में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा की वो जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां बड़ा आयोजन होता है। उन्‍हें इस बात का एहसास नहीं होता कि उनके इस आयोजन से कुछ लोग आहत हो सकते हैं। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज दिल्ली में बैठी हुई सरकार का आंध्र प्रदेश से कोई लेना देना नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में लोग संघर्ष कर रहे हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि जो सरकार बड़े-बड़े वादे करके केंद्र में आई थी, लेकिन उन्‍हें क्‍या दे रही है। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र की सरकार आंध्र प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है और आंध्र प्रदेश को स्पेशल राज्य का दर्जा नहीं देना चाहती है।

मदद मांगो तो कीचड़ और पानी देते हैं PM

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि लैंड बिल के मामले में कांग्रेस ने सरकार पर काफी दबाव बनाया है। प्रधानमंत्री पर दबाव बनाते रहना हैं, क्योंकि यही वो भाषा है जो उनकी समझ में आती है। उन्होंने कहा कि जब भी राज्य के लोग केंद्र सरकार से कुछ मदद की आस लगाते हैं पीएम मोदी कीचड़ और पानी ले आते हैं।

उन्होंने पार्टी वर्कर्स की सराहना करते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि आप लोग कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और आपने पार्टी के लिए खून-पसीना एक किया है। मुझे गर्व है कि आंध्र प्रदेश की लड़ाई में कांग्रेस सबसे आगे बढ़कर जनता के मुद्दों पर आवाज उठा रही है।

Previous articleप्रधानमंत्री श्री मोदी 125वीं अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम में महू आयेंगे
Next articleडिजिटल इंडिया के तहत वैष्णो देवी में BSNL देगा फ्री Wi-Fi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here