सुशील मोदी पर नीतीश का बड़ा बयान, कहा- डिप्टी CM नहीं बनाने का फैसला BJP का, उनसे पूछिए

0

बिहार की कमान नीतीश कुमार ने फिर संभाल ली है, लेकिन इस बार उनकी जोड़ी टूट गई है. इस बार सुशील मोदी डिप्टी सीएम नहीं होंगे. नई एनडीए सरकार में दो डिप्टी सीएम बनाए गए हैं, जिसमें सुशील मोदी का नाम नहीं है. वहीं, सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने पर नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया आई है.

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने का फैसला भारतीय जनता पार्टी का है. इस बारे में बीजेपी से पूछना चाहिए. हमारा गठबंधन है, हम लोग मिलकर काम करते हैं और मिलकर काम करेंगे. सीएम ने आगे कहा कि एक नया मौका फिर मिला है, हर बार कुछ न कुछ नया होता है.

बता दें कि नीतीश कुमार ने सोमवार को 7वीं बार सूबे के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली. उनके साथ 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली. इसमें बीजेपी के 7, जेडीयू के 5, वीआईपी और हम पार्टी के एक-एक मंत्री शामिल हैं. इस बार डिप्टी सीएम पद की जिम्मेदारी तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को सौंपी गई है.

जानकारी के मुताबिक नई विधानसभा का पहला सत्र 23 नवंबर को होगा. सबसे पहले प्रोटेम स्पीकर को मनोनीत किया जाएगा, जो नए विधायकों को शपथ दिलाएंगे. नए विधायकों का शपथ ग्रहण होने के बाद विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होगा.

Previous articleग्राम स्तरीय सतर्कता दल करेंगे उचित मूल्य दुकानों की मानिटरिंग
Next articleराशिफल :17 नवम्बर 2020 जाने क्या कहता है मंगलवार का दिन