हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं -संजय लीला भंसाली

0

फिल्म पद्मावती के खिलाफ लगातार हो रहे विरोध पर अब निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए साफ किया कि फिल्म में रानी पद्मिनी और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है.

सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा, मैंंने पद्मावती बहुत ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ बनाई है. मैं हमेशा से रानी पद्मावती की कहानी से प्रेरित रहा हूं. यह फिल्म उनकी वीरता और आत्मबलिदान को नमन करती है. लेकिन कुछ अफवाहों की वजह से फिल्म विरोध का सामना कर रही है. इसमें रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने की अफवाह है.

उन्होंने कहा, मैंने इस तरह के सीन होने की बात को पहले भी नकारा है. साथ ही लिखित में भी दिया है. मैं एक बार फिर से कहना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं और जज्बातों को तकलीफ दे. हमने फिल्म को बनाने में राजपूत मान और मर्यादा का ध्यान रखा है.

बता दें, शहर-शहर फिल्म की रिलीज के विरोध में नेताओं, राजपूत संगठनों और पूर्व राजघराने की प्रिंसेस तक आ खड़े हुए हैं. राजस्थान में तो भंसाली की मुसीबत और बढ़ गई है. वहां कोई डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म दिखाने को राजी नहीं है. सभी ने फिल्म के राइट्स खरीदने से मना कर दिया है.

फिल्म के विरोध में जयपुर के पूर्व राजपरिवार ने भी मोर्चा खोल दिया है. पूर्व राजघराने की प्रिंसेस और विधायक दीया कुमारी ने पद्मावती पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म के बहाने राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसके अलावा करनी सेना पहले से ही फिल्म की घेराबंदी करे हुए हैं.

Previous articleटूटी हुई कश्ती से किनारा न मिलेगा -एक शायरी
Next articleबेडरूम में फ्लावर पॉट रखना होता है शुभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here