अमिताभ बच्चन के कॉपीराइट नोटिस पर कुमार विश्वास ने मांगी माफी

0

अमिताभ बच्चन ने आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास को कानूनी नोटिस भेजा है. कुमार विश्वास ने हाल ही में एक समारोह में हरिवंश राय बच्चन की कविता पढ़ी थी, जिससे अमिताभ नाराज हो गए.

इस नोटिस में अमिताभ ने कुमार विश्वास को वह कविता हटाने के लिए कहा है और साथ ही इससे होने वाली कमाई भी वापस करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि ये सारा मामला अमिताभ बच्चन के दो दिन पहले किए ट्वीट से शुरू हुआ था.

अमिताभ ने लगाया चोरी का आरोप
कुमार विश्वास से अमिताभ बच्चन इतने नाराज बताए जा रहे हैं कि उन्होंने कॉपीराइट का केस वापस लेने से मना कर दिया है. बिग बी को यह बिल्कुल गवारा नहीं गुजरा है कि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता कोई भी बिना उनकी इजाजत के पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पढ़े और उससे पैसा कमाए. आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने ‘नीड़ का निर्माण’ नाम से ये कविता गाई थी, जिसे उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड किया था.

कुमार विश्वास ने मांगी माफी
वहीं कुमार विश्वास ने हरिवंश राय बच्चन की कविता पढ़ने पर माफी मांगी है. वह इस वीडियो को हटाने तक के लिए तैयार हैं. आज तक से खास बातचीत में कुमार विश्वास ने कहा- मैं इस तरीके से हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देना चाहता था. इसके अलावा मेरी कोई और मंशा नहीं थी. मैं इस वीडियो को हटवा दूंगा और साथ ही इसके लिए माफी भी चाहता हूं.

Previous articleकेरल: RSS-BJP दफ्तर में विस्फोट, CPM कार्यकर्त्ताओं पर हमले का आरोप
Next articleलालू परिवार को फिर झटका, तेजप्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here