Idea ने एक नया मैजिक कैशबैक ऑफर पेश किया

0

Idea ने एक नया मैजिक कैशबैक ऑफर पेश किया है. इससे 398 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 3,300 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. इस कैशबैक ऑफर का लाभ ग्राहकों को डिस्काउंट वाउचर के रूप में दिया जाएगा, जिसका उपयोग ग्राहक 1 साल तक रिचार्ज करा कर उठा पाएंगे. इसके अलावा आइडिया ऐप या वेबसाइट से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा. ये ऑफर 10 फरवरी तक वैलिड होगा. इस तरह का ऑफर पहले जियो ने भी पेश किया था.

मैजिक कैशबैक ऑफर के तहत ग्राहकों को 398 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 50 रुपये के 8 डिस्काउंट वाउचर दिए जाएंगे. इन डिस्काउंट वाउचरों को 1 साल तक 300 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर रिडीम किया जा सकता है. इसके अलावा वैलिड यूजर्स को आइडिया के पार्टनर ब्रांड स्टोर्स का 2,700 रुपये की कीमत वाला 5 शॉपिंग कूपन भी दिया जाएगा.

माय आइडिया ऐप या आइडिया वेबसाइट से रिचार्ज कराने पर 200 रुपये का वॉलेट कैशबैक भी मिलेगा. इस तरह ये कुल राशि 3,300 रुपये होती है. 398 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 1GB डेटा, प्रतिदिन 100 SMS दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. Idea का 398 रुपये वाला पैक पिछले महीने रिलायंस जियो और एयरटेल के मुकाबले के बीच पेश किया गया था.

टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी खबर की बात करें तो मुकेश अंबानी के आगुवाई वाले रिलायंस जियो ने बुधवार को इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने साझेदारी को रिन्यू किया है. इस साझेदारी के बाद से इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे. इस कंटेट में फुल लेंथ मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट और मूवी के लिए मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रिजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे.

Previous articleखेल की ‘अखंडता को बचाने’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे-AIFF
Next articleसिक्किम सेक्टर के निकट डोकलाम में यथास्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है -सरकार