गेमिंग लवर्स के लिए Redmi Note 7 Pro में आया फोर्टनाइट सपोर्ट

0

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बजट सेगमेंट में रियलमी और शाओमी में आजकल कांटे की टक्कर चल रही है. इस बीच मंगलवार को शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने घोषणा की है कि Redmi Note 7 Pro में फोर्टनाइट का सपोर्ट मिलेगा. जाहिर तौर पर ये साफ है कि शाओमी ने फोर्टनाइट का सपोर्ट रियलमी के नए फ्लैगशिप Realme 3 Pro से सीधे तौर पर मुकाबले के लिए जारी किया है. रियलमी 3 प्रो में फोर्टनाइट सपोर्ट दिए जाने के बाद जैन ने वादा किया था कि रेडमी नोट 7 प्रो में भी इसका सपोर्ट जल्द दिया जाएगा.

मनु जैन ने फोर्टनाइट सपोर्ट दिए जाने की घोषणा ट्विटर के जरिए की. जैन ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि फोर्टनाइट सपोर्ट लेटेस्ट MIUI 10.2.10.0 में दिया गया है. साथ ही मनु जैन ने Redmi Note 7 Pro में फोर्टनाइट खेलते हुए फोटो भी पोस्ट किया है.

Realme 3 Pro की लॉन्चिंग से पहले ही फोर्टनाइट सपोर्ट को कंपनी टीज कर रही थी. रियलमी 3 प्रो में PUBG का भी सपोर्ट मिलता है. हालांकि लेटेस्ट MIUI अपडेट के बाद Redmi Note 7 Pro में भी PUBG का सपोर्ट मिलेगा. यानी शाओमी भी PUBG और फोर्टनाइट दोनों का सपोर्ट दे रहा है.

बहरहाल Redmi Note 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस कंपनी ने इसे स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. वहीं दूसरी तरफ Realme 3 Pro में पावरफुल स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है. कीमत की बात करें तो दोनों की शुरुआती कीमत एक ही है. दोनों स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये ही है. वहीं 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है.

Previous articleयहां है ग्रेजुएट के लिए निकली है सरकारी नौकरियां,जल्द करे आवेदन
Next articleअगर आपभी गृह क्लेश से है परेशान, तो अपनाए ये उपाय