अभी तो सिर्फ जेब फटी है आगे कुर्ता भी फटेगा: महेश शर्मा

0
9

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में चुनाव का माहौल है और राजधानी दिल्ली में संसद में बजट सत्र चल रहा है. राजनीति सिर्फ चुनावी राज्यों में ही बल्कि संसद भवन में भी हो रही है.

आज लोकसभा में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. महेश शर्मा ने राहुल गांधी का नाम लिया बिना कहा, “काले धन के खिलाफ लड़ाई में अभी तो जेब ही फटी है आगे तो कुर्ता भी फटने वाला है.”

महेश शर्मा ने आगे कहा, ”देश की जनता ने नेतृत्व के अभाव वाली सरकार से आगे जाकर एक मजबूत नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को बहुमत दिया.”

महेश शर्मा जिस वक्त लोकसभा में अपनी बात रख रहे थे कांग्रेस के नेता सदन से वॉकआउट कर गए. हालांकि बाद में वापस भी आ गए. महेश शर्मा के भाषण के दौरान सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थीं.

आपको बता दें 16 जनवरी को उत्तराखंड के ऋषिकेष पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज़ कसते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाया था. राहुल गांधी ने कहा था, ”मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते. उनके कुर्ते कभी फटते नहीं हैं लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं.” राहुल गांधी ने अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला और उनका हाथ कुर्ते के बाहर आ गया था.