एक से मां-परेशान है और दूसरे से बाप. ये क्या यूपी का भला करेंगे?-अमित शाह

0
80

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव के एकमंच पर आने का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जिन दो लड़कों की बात कही जा रही है उनमें से एक से मां परेशान है तो दूसरे से बाप. शनिवार को मथुरा में आयोजित रैली में अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए ये बात कही.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन ने जो पोस्टर जारी किए हैं, उनमें राहुल गांधी और अखिलेश यादव को यूपी के लड़के बताते हुए पीएम मोदी को बाहरी कहा गया है. अमित शाह ने मथुरा रैली में कहा कि एक से मां-परेशान है और दूसरे से बाप. ये क्या यूपी का भला करेंगे? एक ने देश को लूटा है, एक ने प्रदेश को.

सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि गठबंधन करके ये जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं. उत्तर प्रदेश में सपा के गुंडों ने जमीनें हथिया ली हैं. रामवृक्ष के पीछे समाजवादी पार्टी का हाथ है. अखिलेश को 5 साल के शासन का हिसाब देना चाहिए, हमने ढाई साल के शासन का हिसाब दिया.

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो बिना धर्म-जाति के आधार पर 1 जीबी डेटा के साथ लैपटॉप मुफ्त मिलेगा. आप युवाओं के रोजगार के लिए वोट करें, पशुधन के लिए वोट करें, महिलाओं की सुरक्षा के लिए वोट करें. केंद्र सरकार आपने बनाई, अब यूपी में भाजपा की सरकार बना दीजिए फिर देखिए यूपी का विकास कैसे नहीं होता है.

इससे पहले इलाके से सांसद हेमा मालिनी ने भी रैली को संबोधित किया. यूपी में शनिवार को चुनावी रैलियों का दिन है. बदायूं में राजनाथ सिंह की रैली हुई तो मेरठ में खुद प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित किया. बिधुना में अखिलेश यादव और बरेली में मायावती की रैलियों का आयोजन हुआ.